Saturday, September 1, 2018

#चिड़ावा : कल चिड़ावा बंद का आहवान , कल बंद रहेगा चिड़ावा शहर


चिड़ावा :- 

 फतेहपुर में हुए सावन के महीने में रामवंशज" महादेव के भक्तों कावड़ियों पर हुए हमले के विरोध में" ओर घटना के दस दिन बीत जाने के बाद भी टटपुँजियो दोषियों पर अभी तक प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं होने के चलते"हिन्दू संगठनों- साधु संतों और समस्त सनातनियो में प्रशासन के खिलाफ कड़ा रोष है!! 

इसी रोष के चलते हुए ही फतेहपुर सहित रामगढ़" बिसाऊ "नवलगढ़"मुकुंदगढ़" लक्ष्मणगढ़ के व्यापारियों ने अनिश्चित कालीन के लिए अपनी अपनी दुकानें बंद करने का फैसला किया है" वो भी शांतिपूर्ण तरीके से"! ओर आज से इसकी शुरुआत हो चुकी!! इन कस्बो के साथ ही" सीकर को भी कल बन्द करने का फैसला किया गया"!! 


 इस क्रम में चिड़ावा भी रविवार को बंद रहेगा" अगर कल शाम तक भी दोषियों पर कोई कार्रवाई नही होती है!! अगर कार्रवाई हो जाती है" तो बन्द वापस ले लिया जाएगा! व्यापार मंडलो के सभी अध्यक्षो ने चिड़ावा बन्द में अपनी सहमति जताई है!! इसी विषय पर आज चौरासियो के मन्दिर में सभी हिंदूवादी संगठनों (आरएसएस-एबीवीपी" विश्व हिन्दू परिषद-बजरंगदल"गौ रक्षा दल") व व्यापार मंडल के भाई बन्धुओ ने बैठक की ओर चिड़ावा बन्द को लेकर सहमति बनाते हुए रूपरेखा बनाई कि "शांतिपूर्ण तरीके से चिड़ावा बन्द करवाने को लेकर "रविवार को सड़क पर उतरेगा हिन्दू✊🚩!!


Share 


No comments:

Post a Comment

Search